यथार्थ हॉस्पिटल में बुंदेलखंड प्रतिभा सम्मान समारोह का आयोजन किया गया

Ticker

15/recent/ticker-posts

यथार्थ हॉस्पिटल में बुंदेलखंड प्रतिभा सम्मान समारोह का आयोजन किया गया

यथार्थ हॉस्पिटल में बुंदेलखंड प्रतिभा सम्मान समारोह का आयोजन किया गया
 

झांसी । यथार्थ सुपर स्पेशलिटी हॉस्पिटल ओरछा में बुंदेलखंड प्रतिभा सम्मान समारोह का आयोजन किया गया जिसमें मध्य प्रदेश विधानसभा के प्रिंसिपल सेक्रेटरी अवधेश प्रताप सिंह शामिल हुए साथ ही यथार्थ सुपर स्पेशलिटी हॉस्पिटल के मैनेजिंग डायरेक्टर डॉ. कपिल त्यागी ने बुंदेलखंड की प्रतिभाओ का सम्मान किया. 

अवदेश प्रताप सिंह ने कहा कि यथार्थ हॉस्पिटल बुंदेलखंड के लोगों के लिए एक वरदान है जो बुंदेलखंड के लोगों को अच्छा इलाज सस्ते दामों पर उपलब्ध कराता है और साथ ही रोज़गार के अवसर भी देता है. 

यथार्थ हॉस्पिटल में आयुष्मान से इलाज मुफ्त किया जाता है जो बुंदेलखंड की जनता को एक सुरक्षा कवच प्रदान करता है अवधेश प्रताप सिंह ने हॉस्पिटल का मुआयना किया और उच्च तकनीक एवं अच्छी चिकित्सा व्यवस्था की तारीफ की. 

डॉ. कपिल त्यागी ने आश्वासन दिया की यथार्थ हॉस्पिटल हमेशा बुंदेलखंड के लोगों के स्वस्थ्य के लिए समर्पित रहेगा और अच्छे से अच्छा इलाज सस्ते दामों पर देता रहेगा । इस सम्मान समारोह में बुंदेलखंड की प्रतिभाओं ने अपने अलग अलग कार्यक्रम प्रस्तुत किये और दिखाया की बुंदेलखंड प्रतिभाओं से भरा हुआ है जिसकी सराहना अवधेश प्रताप सिंह एवं डॉ. कपिल त्यागी ने भी की, और  कहा कि यथार्थ सुपर स्पेशलिटी हॉस्पिटल बुंदेलखंड के लोगों के लिए इलाज ले अच्छे विकल्प के रूप में साबित हुआ हैं ।