यथार्थ हॉस्पिटल ओरछा द्वारा बुन्देलखण्ड में नि:शुल्क चिकित्सा शिविर का आयोजन

Ticker

15/recent/ticker-posts

यथार्थ हॉस्पिटल ओरछा द्वारा बुन्देलखण्ड में नि:शुल्क चिकित्सा शिविर का आयोजन

यथार्थ हॉस्पिटल ओरछा द्वारा बुन्देलखण्ड में नि:शुल्क चिकित्सा शिविर का आयोजन
  

ओरछा (झांसी)। यथार्थ हॉस्पिटल ने बुन्देलखण्ड में चिकित्सा सुविधा की एक नई मिसाल कायम की है। यथार्थ हॉस्पिटल ओरछा झांसी ने एक नि:शुल्क चिकित्सा शिविर का आयोजन किया, जिसमें 400 से अधिक लोगों ने अपनी जांच कराई।  

यह शिविर हिंदू सन्यासनाथ आश्रम, स्टेशन रोड, तहसील निवार्दी, जिला निवाड़ी (म.प्र.) में आयोजित किया गया।शिविर में यथार्थ हॉस्पिटल के चिकित्सकों द्वारा शुगर, बी.पी, हृदय (E.C.G) एवं गंभीर रोगों की जांच की गई। इस अवसर पर मुफ्त जांच, चिकित्सक परामर्श के साथ-साथ दवाओं का भी नि:शुल्क वितरण किया गया। 

नि:शुल्क जांच और परामर्श: शिविर में आए सभी मरीजों की मुफ्त जांच और विशेषज्ञ चिकित्सकों से परामर्श प्रदान किया गया। जरूरतमंद मरीजों को मुफ्त दवाएं वितरित की गईं।  

योगी सत्यनाथ महाराज जी का आशीर्वाद: योगी सत्यनाथ महाराज जी ने शिविर का शुभारंभ किया और उपस्थित लोगों को स्वास्थ्य और स्वच्छता के महत्व पर जागरूक किया। योगी सत्यनाथ महाराज जी ने बताया कि यथार्थ हॉस्पिटल बुन्देलखण्ड के लोगों के लिए एक वरदान है, जो यहां के लोगों को अच्छे स्वास्थ्य के साथ-साथ रोजगार भी प्रदान करता है।  

शिविर में भाग लेने वाली यथार्थ टीम: डॉ. वीरेंद्र, डॉ. धर्मेंद्र, डॉ. विधि, श्री नितिन चौधरी, डॉ. अनुज शर्मा, श्री विकास कुमार, श्री लकी शर्मा, श्री अंकित शर्मा, श्री ओंकार सिंह, डॉ. नवनीत कौर, श्री शिवम कुमार, श्री मनीष कुमार। इन सभी ने शिविर को सफल बनाने में महत्वपूर्ण योगदान दिया। 

यथार्थ हॉस्पिटल ने बुन्देलखण्ड के लोगों के लिए उच्च गुणवत्ता की चिकित्सा सुविधा प्रदान करके एक उदाहरण स्थापित किया है। अस्पताल न केवल बेहतर चिकित्सा सुविधा देता है बल्कि रोजगार के अवसर भी प्रदान करता है, जिससे क्षेत्र के लोगों की जीवनशैली में सुधार हो रहा है।यथार्थ हॉस्पिटल बुन्देलखण्ड के लोगों को उच्च गुणवत्ता की चिकित्सा सुविधा प्रदान करने और उनके जीवन में सकारात्मक बदलाव लाने के लिए निरंतर प्रयासरत है।