मैक्स हॉस्पिटल पटपड़गंज ने बुलंदशहर में किडनी मरीजों के लिए ओपीडी शुरु की।

Ticker

15/recent/ticker-posts

मैक्स हॉस्पिटल पटपड़गंज ने बुलंदशहर में किडनी मरीजों के लिए ओपीडी शुरु की।

मैक्स हॉस्पिटल पटपड़गंज ने बुलंदशहर में किडनी मरीजों के लिए ओपीडी शुरु की।

बुलंदशहर। मैक्स सुपर स्पेशलिटी हॉस्पिटल पटपड़गंज ने बुलंदशहर में नेफ्रोलॉजी की ओपीडी सेवा लक्ष्मी हॉस्पिटल गंगा नगर बुलंदशहर के साथ मिलकर नेफ्रोलॉजी विभाग के सीनियर कंसल्टेंट डॉक्टर रवि सिंह की मौजूदगी में शुभारंभ किया गया। 

  

डॉक्टर रवि महीने के पहले और तीसरे गुरुवार को यहां मरीजों को देखने के लिए उपलब्ध रहेंगे। नेफ्रोलॉजी ओपीडी में किडनी के मरीज जांच करा सकेंगे, इसके अलावा थेराप्यूटिक और परामर्श की सेवाएं मिलेंगी। डॉक्टर रवि सिंह ने बताया की हम बुलंदशहर में अपनी विशेष नेफ्रोलॉजी सेवाओं को लाने के लिए उत्साहित हैं। यह नई ओपीडी इस क्षेत्र में रोगियों के लिए स्वास्थ्य देखभाल को आसान बनाने और उनके लिए अच्छे रिजल्ट लाने की हमारी प्रतिबद्धता का एक उदाहरण है। हमारा लक्ष्य लोगों को विशेषज्ञ डॉक्टर से इलाज मुहैया कराना और सहायता प्रदान करना है। 


बुलंदशहर व आसपास के क्षेत्र के लोगों को इस ओपीडी के जरिए स्पेशलाइज्ड केयर मिलेगी और उन्हें किडनी के विशेषज्ञ डॉक्टर को दिखाने के लिए अन्य शहर का रुख नहीं करना पड़ेगा।  


डॉक्टर रवि सिंह ने आगे कहा की “हमारी नेफ्रोलॉजी सेवाएं कॉम्प्रिहेंसिव केयर के आधार पर डिजाइन की गई हैं, जहां एक ही छत के नीचे कई तरह की सुविधाएं उपलब्ध हैं. इस ओपीडी के शुरू होने से मरीजों को एक्सपर्ट डॉक्टर को दिखाने का मौका मिलेगा और इसके लिए उन्हें बड़े शहरों की तरफ नहीं जाना पड़ेगा। 

   

इस ओपीडी  से मरीजों को  किडनी से  संबंधित जटिल समस्याओं  के  लिए  बड़े शहरों  में  जाने  की आवश्यकता नहीं होगी, क्योंकि उन्हें अब विशेषज्ञ डॉक्टर से परामर्श और इलाज स्थानीय स्तर पर ही मिल सकेगा। 


इस ओपीडी सेवा की शुरुआत से बुलंदशहर और आसपास के क्षेत्रों के किडनी रोगियों को बड़ा लाभ मिलेगा। डॉक्टर रवि ने कहा कि  उनकी नेफ्रोलॉजी सेवाएं कॉम्प्रिहेंसिव केयर पर आधारित हैं, जिसमें एक ही छत के नीचे  कई तरह की मेडिकल सुविधाएं  उपलब्ध  हैं। यह कदम मरीजों की सुविधा और स्वास्थ्य देखभाल के उच्च मानकों को ध्यान में रखते हुए उठाया गया है।  


प्रमुख जानकारी:  

1.सेवा की शुरुआत: मैक्स सुपर स्पेशलिटी हॉस्पिटल पटपड़गंज ने बुलंदशहर के लक्ष्मी हॉस्पिटल, गंगा नगर में नेफ्रोलॉजी ओपीडी सेवा शुरू की है। 

2.उपलब्धता: नेफ्रोलॉजी विभाग के सीनियर कंसल्टेंट डॉक्टर रवि सिंह महीने के पहले और तीसरे गुरुवार को ओपीडी में मरीजों को देखेंगे। 

3.सेवाएं: किडनी मरीजों के लिए जांच, थेराप्यूटिक इलाज और परामर्श सेवाएं उपलब्ध होंगी। 

4.लाभ: स्थानीय मरीजों को किडनी संबंधी इलाज के लिए अब बड़े शहरों का रुख नहीं करना पड़ेगा। 

5.उद्देश्य: बुलंदशहर और आसपास के क्षेत्र में स्वास्थ्य सेवाओं को बेहतर और सुलभ बनाना। 

6.विशेषज्ञता: कॉम्प्रिहेंसिव केयर के तहत किडनी से जुड़ी समस्याओं का विशेषज्ञ इलाज एक ही छत के नीचे उपलब्ध होगा।